दिनदहाड़े 2 लोगों को अपराधियों ने मारी गोली

0
409

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

बिहार में कोरोना संकट के बीच पुलिस के लिए अपराधियों को रोकना एक बड़ी चुनौती बनी हुई है।सासाराम में दिनदहाड़े मर्डर के बाद अपराधियों ने खगड़िया में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
 वारदात खगड़िया जिले के मथार थाना इलाके की है जहां दियारा इलाके में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए दो व्यक्तियों को गोली मार दी।इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मिल जानकारी के मुताबिक मवेशी चोरी के विवाद में इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़ित के परिवार वालों ने कई राउंड फायरिंग किये जाने की बात कही है।गोली लगने के कारण दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं। दोनों को इलाज के लिए आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाकर भर्ती कराया गया है. डॉक्टर उनकी इलाज में लगे हुए हैं।
 सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस की ओर से बताया गया कि आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. एक व्यक्ति को हथियार के साथ अरेस्ट किया गया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. गिरफ्त व्यक्ति से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here