दो दिन के भीतर रंगदार गिरफ्तार,व्यापारियों में खुशी

0
425

*दो दिन के भीतर रंगदार गिरफ्तार,व्यापारियों में खुशी*

*एसपी अनुराग वत्स ने पत्रकार वार्ता में घटना से उठाया पर्दा*

*सर्विलांस सेल/क्राइम ब्रांच के संयुक्त ऑपरेशन में उच्चाधिकारियों ने किया वर्क आउट*
🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸

सर्राफ व्यापारी से फोन पर दो लाख की रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने पत्रकार वार्ता में पेश कर घटना से पर्दा उठाया है ।
*क्या थी घटना*
बताते चलें कि दो दिन पूर्व शहर गोसाईगंज थाने के कटका बाजार स्थित कनक ज्वेलर्स के मालिक से पूर्वांचल के एक बाहुबली के सहयोगी का नाम लेकर पैसे की मांग की गई थी।लगभग 12 मिनट के धमकी भरे ऑडियो
रंगदार ने यह भी कहा कि पैसे देने के एवज में हम लोग तुम्हारी सिक्योरिटी करेंगे। शिकायत मिलने पर एसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच ,सर्विलांस सेल, एसपी ग्रामीण शिवराज, सीओ सिटी श्यामदेव खुलासे को लेकर सक्रिय हो गए और 2 दिन के भीतर ही रिजल्ट दे डाला ।
पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने सभी टीमों की प्रशंसा करते हुए जरायम की दुनिया में सक्रिय लोगों को कड़ा संदेश दिया। गिरफ्तार अभियुक्तों को दबोचने के बाद पुलिस उन्हें जेल भेजने की तैयारी कर रही है ।पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने घटना से पर्दा उठाते हुए बताया की एडिशनल एसपी ग्रामीण शिवराज व क्षेत्र अधिकारी नगर के कुशल नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक गोसाईगंज विजय कुमार सिंह स्वाट टीम प्रभारी रतन कुमार शर्मा ने सर्विलांस टीम के साथ तालमेल बैठाते हुए अभियुक्तों को अंबेडकर नगर मार्ग स्थित इनायत नगर के पास से गिरफ्तार किया ।
*कौन हैं पकड़े गए बदमाश*
दोनों अभियुक्त हारिश शेख पुत्र असलम निवासी सेमउर खानपुर थाना हंसवार तथा गोसाईगंज थाने क्षेत्र का ही मोहम्मद आरिफ पुत्र मोहम्मद शमशाद निवासी पकड़ीपुर कसमऊ को गिरफ्तार किया गया है ।अभियुक्तों के कब्जे से रंगदारी के वसूले गए ₹10000 /-₹,दो तमंचा कारतूस, ,पैशन प्रो मोटरसाइकिल (फर्जी नंबर) व धमकी देने में प्रयुक्त जियो फोन बरामद हुआ है। बताते चलें कि सर्राफ व्यवसाई सुरेश कुमार सोनी पुत्र मनीराम से बीते 11 अप्रैल को फोन के जरिए रंगदारी वसूलने की धमकी दी गई थी।इधर बदमाशों के पकड़े जाने से बाज़ार के व्यापारियों ने खुशी ज़ाहिर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here