*धूमधाम से मनाया गया गुड फ्राइडे का त्यौहार*

0
302

*धूमधाम से मनाया गया गुड फ्राइडे का त्यौहार* घाटमपुर कस्बे के आछी मोहाल पश्चिमी मे सुबह 9 बजे से 2 बजे तक की गई गुड फ्राइडे की प्रार्थना की गई .लोगों ने प्रभु यीशु मसीह के क्रूस पर चढाये जाने के बाद कहे गए सात बचनो को सुना और उन पर चलने के लिए प्रार्थना में परमेश्वर से सामर्थ मांगा.
ज्ञात रहे गुड फ्राइडे का दिन मसीह लोगों के लिए एक खास दिन माना जाता है. क्यों कि आज के दिन प्रभु यीशु मसीह सारे संसार के मनुष्य जाति के पापों के लिए अपने आपको सूली पर बलिदान होने को दे दिया था. कार्यक्रम की शुरुआत गीत” जो क्रूस पर कुर्बान है वो मेरा मसीहा है”से की गई .
ख्रीस्ती कलीसिया के पास्टर जगराम सिंह ने चर्च में प्रार्थना करवाई और पवित्र बाइबल से सात वाणी बताकर उन पर चलने को और जीवन जीने को प्रेरित किया. मौके पर उपस्थित लोगों ने बचन सुनकर रो रो कर अपने पापों को अंगीकार करते हुए प्रभु यीशु मसीह से क्षमा मांगी और उनके पदचिन्हों पर चलने की प्रेरणा ली. मौके पर शिव आसरे जोसेफ, रामबाबू, अरविंद कुमार, रामजीवन, मंजू लता, माया ,अनीता आदि दर्जनों लोगों ने प्रार्थना में शामिल हुए.
कस्बे के शास्त्री नगर में पास्टर प्रकाश सोनारे,जवाहर नगर पश्चिमी में पास्टर अनिल कुमार,पतारा में पास्टर कमलेश मसीह ने चर्च में प्रार्थना करवाई।. कानपुर घाटमपुर से संवाददाता विपिन कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here