पटना : नाच देखने के विवाद में जमकर मारपीट, 40 लोग घायल, दूल्हे की हालत नाजुक

0
195

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके के धोबिया कालापुर गांव में गुरुवार की रात आयोजित शादी समारोह में नाच देखने के विवाद में बराती और सराती आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई, जिसमें दूल्हा समेत 40 लोग घायल हो गए। जिसमें से दूल्हें की हालत गंभीर बताई जा रही है।
घायल दूल्हे को आनन-फानन में इलाज के लिए पटना भेजा गया, जिसके कारण शादी की रस्म टल गयी। मिली जानकारी के अनुसार बिक्रम थाना इलाके के पतूत के महेंद्र नगर से बरात कालापुर गांव आयी थी। बारात के लिए नाच का इंतजाम किया गया था।

तभी नाच के दौरान ही डांसर को पैसा देने को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद बराती और गांव के नाच देखनेवाले आपस में भिड़ गय़े। देखते ही देखते दोनों तरफ से मारपीट होने लगी और जमकर ईंट-पत्थऱ चले।इसी बीच दूल्हा बीचबचाव करने पहुंचा तो सभी ने उसकी भी पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। गांव के लोगो ने बारात में आई गाड़ी को भी छतिग्रस्त कर दिया। घायल दूल्हा को इलाज के लिए पटना ले जाया गया़ जहां अभी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस संबंध में नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि अभी तक किसी भी तरफ से आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन देने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।