पटना में अय्याश DSP ने महिला के साथ किया गंदा काम, पत्नी ने लगाया मर्डर की साजिश का आरोप

0
246

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां डीएसपी के ऊपर मर्डर की साजिश रचने और महिलाओं के साथ गलत काम करने का गंभीर आरोप लगा है। यह गंभीर आरोपी डीएसपी की पत्नी ने खुद लगाया है। पीड़ित पत्नी ने थाने में अपने पति के खिलाफ मारपीट और हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। घटना सामने आने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

अपराधियों के साथ मिलकर साजिश
घटना राजधानी के दानापुर इलाके की है। जहां रूपसपुर थाना में बीएमपी एक के सीनियर डीएसपी कमला कांत प्रसाद के खिलाफ मर्डर की साजिश रचने का मामला दर्ज कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक डीएसपी की पत्नी आनंद तनुजा ने खुद थाने में आवेदन दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों के साथ मिलकर रोड एक्सीडेंट में पत्नी की हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है।
महिलाओं के साथ गंदे रिश्ते
आरोपी डीएसपी की पत्नी आनंद तनुजा ने बताया कि सीनियर डीएसपी कमला कांत प्रसाद का दूसरी महिलाओं के साथ रिश्ते हैं। वह दूसरी महिलाओं के साथ गलत काम करते हैं। इसका विरोध करने पर वह हमेशा मारपीट करते हैं।इतना ही नहीं बाहर से आई महिलाएं भी उनके साथ मारपीट करती हैं।पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने पुलिस में शिकायत की है।

डीएसपी ने खुद को बताया निर्दोष
पीड़ित पत्नी की ओर से शिकायत की बात सामने आते ही आरोपी डीएसपी भी फौरन थाने पहुंच गए।उन्होंने ऐसी किसी भी घटना से साफ़ इनकार किया ।वो खुद को पुलिस के सामने निर्दोष बता रहे हैं। हालांकि थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।