पटना में डिप्टी कलेक्टर के घर चोरी

0
460

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

चोरों ने पटना में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है जिससे पुलिसवाले भी सकते में हैं। दरअसल डिप्टी कलेक्टर के घर में लाखों रुपये की चोरी हुई है।चोर डिप्टी कलेक्टर के घर से सारे कीमती गहनें और अन्य सामान ले उड़े हैं।पुलिस अब चोरों की तलाश में जुटी हुई है।
 घटना पटना के फुलवारीशरीफ इलाके की है जहां नौसा के सर सैयद कॉलोनी में रहने वाले डिप्टी कलेक्टर मो. ज़फ़र इमाम के घर चोरी की एक बड़ी वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है।पीड़ित डिप्टी कलेक्टर फिलहाल विक्रमगंज रोहतास के अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित हैं जो अपने भाई की शादी में शामिल होने 1 जून को पूर्णिया गए थे।जब 6 जून को वापस लौटे तो अपने घर के मेन गेट का ताला खोलते ही उनके होश उड़ गए।
 शादी से लौटने के बाद उन्होंने देखा कि घर में रखा सामान पूरी तरह से इधर-उधर बिखरा पड़ा था।घर के सभी अलमीरे के ताले टूटे हुए थे। उनके घर को चोरों ने पूरी तरह से खंगाल दिया था।तत्काल उन्होंने इसकी सूचना फुलवारी थाने में दी।उन्होंने बताया कि हमारे घर में किसी तरह का सीसीटीवी कैमरा नहीं है लेकिन पास पड़ोस में लगे कैमरे की जांच की जाएगी।

डिप्टी कलेक्टर के मुताबिक चोरी किए गए सामान में 8 सोने का बाला, तीन सोने का चैन , तीन सोने का अंगूठी एक जोड़ा कान में पहनने वाला हीरा का टॉप, दो लेनेवो लैपटॉप, एक कैमरा, एक आईफोन, 2 मोबाइल एवं कई कीमती सामान चोरी हो गए हैं. वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here