पटना में नाबालिग के साथ छेड़खानी पर बवाल

0
370

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

पंडारक थाना के आमतर लेमुआबाद गांव में सब्जी लाने गए किशोरी के साथ छेड़खानी के बाद दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए बिहार पुलिस के एक दरोगा सहित पांच लोगों पर केस दर्ज कराया है।
दारोगा फरार बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि गांव की 14 साल की एक लड़की एनएच पर सब्जी लाने गई थी। इसी दौरान विनोद मोची सहित कुछ लोगों ने रास्ता रोककर उसके साथ छेड़खानी की।पीड़िता ने घर पहुंचने के बाद इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन शिकायत लेकर आरोपित के घर पहुंचे।

तभी आरोपित के घर के पास खड़े डेहरी ऑन सोन जिले में पदस्थापित बिहार पुलिस के दरोगा सुधीर कुमार ने गुस्से में आकर पीड़िता के परिजनों के साथ गाली गलौज करने लगे और जान मारने की धमकी दी।पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि दरोगा के सह पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए कई राउंड फायरिंग की गई।लॉकडाउन में आरोपी दरोगा अपने घर पर ही रह रहे थे।वहीं दूसरे पक्ष ने अनुसूचित जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल कर प्रताड़ित करते हुए मारपीट कर जान मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।इस बारे में  थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों तरफ से आवेदन दिया गया है।दरोगा सहित उनके समर्थकों पर पॉक्सो एक्ट एवं महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।वहीं दूसरे पक्ष के आवेदन पर एससी एसटी एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज करने के बाद आरोपों के की जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here