पटना में पत्नी ने पति को सड़क पर पीटा, समझाते-समझाते थक गए पुलसीवाले

0
300

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्टः

राजधानी पटना में एक ऐसी घटना हुई जिसने सबको हैरान कर दिया। एक पति अपनी पत्नी से सड़क पर ही उलझ गया। जिसके बाद पत्नी ने रोड पर ही पति की धुनाई शुरू कर दी। जिससे सड़क पर एक अजीबोगरीब माहौल बन गई। पुलिसवालों ने भी दोनों को काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन पति-पत्नी की नौटंकी सड़क पर होती रही।
घटना राजधानी के पीरबहोर थाना इलाके के गांधी चौक की है। जहां आपसी विवाद को लेकर पति-पत्नी के बीच हाथापाई हो गई। पत्नी भी अपने पति को सड़क पर ही धुनाई कर दी। जिससे आसपास खड़े लोग तामशबीन होने देखने लगे।मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच काफी देर तक सड़क पर हाथापाई चलती रही। बताया जा रहा है कि पीरबहोर थाना इलाके के रहने वाला रवि कुमार दिल्ली में प्राइवेट काम करता है। रवि दिल्ली से अपनी पत्नी के अकाउंट में पैसे भेजता था।
रवि के मुताबिक वह हाल ही में दिल्ली से लौटा है। जब उसने पत्नी का अकाउंट चेक किया, तो उसमें पैसे नहीं थे जिसके कारण वह आग बबूला हो उठा। इसी कारण विवाद बढ़ गया और रोड पर ही दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। पुलिसवालों ने दोनों को समझाने की कोशिश की। लेकिन जब वह नहीं माने तो पुलिस उन्हें थाने लेकर गई। तब जाकर यह मामला शांत हुआ।