पटना : 4 मई को हुई शादी में शामिल एक शख्स निकला कोरोना पॉजिटिव

0
487

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

4 मई को हुई शादी में शामिल एक शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला, जिसके बाद दूल्हा समेत 6 लोगों को क्वारंटाइन सेंटर लाया गया है।सभी की कोरोना जांच कराई गई है।रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
मामला पटना के रेवां की है।जहां के रहने वाले एक युवक, उसके पिता और भाई समेत छह लोगों को शुक्रवार की सुबह स्थानीय प्रशासन ने मसौढ़ी के क्वारंटाइन सेंटर पहुंचा दिया. सभी का सैंपल लेकर जांच के लिए पटना भेजा गया है।
 इस बारे में बीडीओ पंकज कुमार ने बताया कि रेवां निवासी एक युवक की शादी चार मई को जहानाबाद में हुई थी।लॉकडाउन के कारण शादी में दूल्हा, उसके पिता, भाई समेत तीन रिश्तेदार गए थे.  उस शादी में जहानाबाद के लालसोबिगहा गांव का एक शख्स भी शामिल हुआ था। गुरुवार को हुई जांच में वह शख्स कोरोना संक्रमित पाया गया जिसके बाद जहानाबाद प्रशासन सक्रिय हो गया और उक्त बरात में शामिल करीब 35 लोगों की जांच का आदेश दे दिया।
मसौढ़ी के बीडीयों को भी उसकी जानकारी दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही शादी में शामिल सभी को क्वारेंटाइन सेंटर पर लाया गया है।जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी को होम क्वारेंटाइन किया जाएगा। यदि रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो दुल्हन समेत अन्य लोगों की भी जांच कराई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here