पिस्टल की नोक पर प्रेमिका को लेकर भागा प्रेमी, सामने आई पुलिस तो बोला ठोक देंगे

0
466

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

युवक के पीछे-पीछे चलती रही पुलिस प्रेमी को समझाने के लिए पुलिस उसके पीछे-पीछे चल रही थी, लेकिन पुलिस से कहा कि अगर मेरा पीछा किया गया तो प्रेमिका और खुद को गोली मार देगा। इस दौरान पुलिस बातों में उसको उलझाए रखा और उसको काबू में कर लिया और प्रेमिका को उसके चंगुल से बचाकर परिजनों को सौंप दिया।
प्रेमिका के घर से ले जाना चाहता था प्रेमी
घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि प्रेमी का नाम गोलू बनोलिया है और वह वह इंदौर के महावीर नगर का रहने वाला है। उसका चीत कैथा गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के घर पिस्टल लेकर पहुंचा और परिजनों से प्रेमिका को साथ ले जाने के लिए बोलने लगा, लेकिन लड़की के परिजन गुस्से में हो गए। जिसके बाद उसने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी और प्रेमिका को अपने कब्जे में ले लिया।

इंटरव्यू के दौरान हुआ था प्यार
पुलिस ने बताया कि जबलपुर में एक इंटरव्यू के दौरान युवती और लड़के के बीच मुलाकात हुई थी। जिसके बाद लड़की और आरोपी गोलू का प्रेम प्रसंग चलने लगा।इस दौरान दोनों ने चोरी छुपे कोर्ट में शादी कर दी। युवती भी परिजनों से पढ़ाई के नाम पर झूठ बोली और कहा कि वह रायपुर में रह रही है, लेकिन वह जबलपुर में ही रहती थी। जैसे ही लड़की के परिजनों को शक हुआ तो लड़की को वह घर लेकर आ गए। प्रेमी प्रेमिका को वापस ले जाने के लिए हथियार लेकर गया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।फिलहाल लड़की परिजनों के साथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here