पूर्णिया में बीच सड़क पर प्रसूता ने बच्चे को जन्म दिया DSP ने अपनी गाड़ी से ले जाकर अस्पताल में कराया भर्ती

0
197

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

पूरे देश भर में कोरोना वायरस को लेकर लॉक डॉउन किया गया है।एक मामला बिहार से आ रहा हैं।पूर्णिया के आस्था मंदिर के पास सड़क किनारे एक महिला लेबर पेन से करहा रही थी।लॉकडाउन के दरमियान महिला ने बीच सड़क पर ही बच्चे को जन्म दे दिया।

इन्हें एम्बुलेंस की सुविधा मिल पाई, ना किसी गाड़ी की व्यवस्था ही हो पाई।इस दौरान उसी रास्ते से डीएसपी गुजर रहे थे.  डीएसपी ने गाड़ी रोकी और अपने गाड़ी से महिला को हॉस्पिटल लेकर गए. महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.पुलिस ने  शहर के आस्था मंदिर के पास रिक्सा से हॉस्पिटल जा रही एक महिला को लेबर पेन शुरू हो गया।

महिला रिक्शे से उतर कर दर्द से कराह रही थी और इस दरमियान वही पर प्रसव भी हो गया. इस दौरान जिसने भी देखा और इसके बारे में सुना उसने पुलिस और डीएसपी की तारीफ की.इस तरह की घटना देखने के लिए लॉक डाउन  में भी तकरीबन 15 – 20 लोगों की संख्या में भीड़ लग गई ।

उसी सड़क से जा रहे हैं प्रशिक्षु  डीएसपी प्रमोद रंजन की नजर महिला पर जब पड़ी तो उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी पर महिला को बिठाकर पूर्णिया सदर अस्पताल पहुंचाया, एवं उचित इलाज के लिए महिला वार्ड में भर्ती करा दिया ।

इस संबंध में बताया कि पीड़ित महिला सोनी देवी 35 वर्षीय ने कहा हम 5 बच्चे की मां है मेरा विवाह विगत 15 वर्ष पूर्व भूलन चौधरी माता चौक निवासी से हुई थी