प्रयागराज के चौक से ग़ायब युवक की 3 हफ्ते बाद मिली लाश, परिजनों ने मांग़ा इंसाफ

0
166

प्रयागराज : चौक में लोकनाथ मंदिर के पास से तीन हफ़्ते पहले अगवा हुए युवक की लाश गुरुवार को डमर्लगंज हाईवे के पास मिली। इस मामले में लाश की सूचना देने वाले दो लोग हिरासत में लिए गए हैं।

परिजनों का आरोप है कि उन्होंने शुरुआत से ही आरोपी प्रतीक सारस्वत उर्फ़ मोनू सारस्वत के ख़िलाफ़ नामजद एफआईआर दर्ज कराना चाहा था। लेकिन पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया।

एक हफ्ते बाद आरोपी के ख़िलाफ़ मुक़दमा लिखा गया लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की। जिसके कारण उनको यह दिन देखने को मिला।

जानकारी के अनुसार रानीमंडी के रहने वाले जितेंद्र केसरवानी गाड़ी चलाते हैं। एक अप्रैल की रात उनका बेटा आदर्श केसरवानी अपने छोटे भाई विनायक के साथ बाबा लोकनाथ मंदिर के पास वीरेंद्र महाजन की दुकान पर सामान लेने गया था।

इस दौरान आरोपी प्रतीक सारस्वत उर्फ़ मोनू सारस्वत ने आदर्श को बुलाया और अपने साथ लेता गया। भारती भवन के बाद से उसका पता नहीं चला। रात में उसका मोबाइल भी ऑफ हो गया। जितेंद्र के छोटे बेटे ने पूरी कहानी बताई।

इसके बाद जितेंद्र ने कोतवाली पुलिस से मदद की गुहार लगाई। कोतवाली पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन इस प्रकरण में हफ़्ते भर तक कोई करवाई नहीं की गयी। परिजनों ने इंसाफ़ की गुहार लगाई है। इसी बीच कोतवाली पुलिस से सम्पर्क स्थापित नही हो पाया।

।। कमल शुक्ला की रिपोर्ट NAC न्यूज़ प्रयागराज ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here