प्राचीनतम हिंदू धर्म की गलत छवि पेश करने व हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने पर अभिनेत्रिय अनुष्का शर्मा का हो तुरंत गिरफ्तारी

0
743

पाताल लोक वेब सीरीज के प्रसारण पर लगे तत्काल रोक,पताल लोक में एक ब्राह्मण स्त्री को दिखाया गया हैं ,अधेड़ उम्र के नेताओ के साथ सोते हुए।
पताल लोक में एक ब्राह्मण स्त्री को नेताओ के साथ सोकर उनका इस्तेमाल करने का सीन दिखाया गया है। वहीं शुक्ल नाम के अन्य ब्राह्मण को जनेऊ कान में लपेट कर एक स्त्री का रेप करते हुए दिखाया गया है।
वहीं पताल लोक में प्रदर्शित एक दृश्य में एक कुतिया का नाम सावित्री बताया गया है।
जो हिन्दू धर्म में बेहद ही पवित्र स्त्री के लिए प्रयोग होता आया है।
पताल लोक में दिखाए जाने वाला हिन्दू फोबिया यही नहीं थमता, वेब सीरीज के निर्माताओं ने पवित्र गंगाजल को मजाक उड़ाते हुए इस्तेमाल करने का दृश्य वेब सीरीज में डाला है । जो अपने आप में बेहद अपमानजनक दिखाई पड़ता है।
वहीं शिव भगवन को क्रिमिनल्स के भगवन के रूप में भी पताल लोक में दर्शाया गया है। आपको बता दे कि सभी अपराधियों के उपनाम ब्राह्मण उपनामो पर रखे गए है जिन्हे दलितों का शोषण व रेप करते वेब सीरीज में प्रदर्शित किया जा रहा है।’अनुष्का शर्मा द्वारा वेबसीरीज में सनातन धर्म पर कुठाराघात किया गया हैं पाकिस्तान को आतंकी देश के तमगे से मुक्त करने का प्रयास किया गया है. ऐसे विश्वस्तर पर भारत को नीचा दिखाया गया है. ऐसे राष्ट्रविरोधी कृत्य करने पर अनुष्का शर्मा पर रासुका लगाकर वेब सीरीज को तुरंत बंद करने का कार्य किया जाए।



संवाददाता
हिमांशु सिंह
ब्यूरो चीफ वाराणसी डिवीजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here