बिहार में कोरोना से 28वीं मौत

0
711

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

बिहार में कोविड-19 का बढ़ता संक्रमण थम नहीं रहा है।राज्य में कोरोना मरीजों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है। कोरोना से जुड़ी हुई इस वक्त एक ताजा अपडेट सामने आई है।इस नए अपडेट के मुताबिक राज्य में कोरोना के कारण एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। गुरूवार को कोरोना से दूसरी मौत की पुष्टि अस्पताल प्रबंधन की ओर से की गई है। इसके साथ ही बिहार में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा अब 28 हो गया है।
 बिहार में अब तक कोरोना से 28 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक नवादा के रहने वाले एक व्यक्ति की मौत हुई है।इसके साथ ही बिहार में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 26 हो गया है। खगड़िया और बेगूसराय में अब तक सबसे ज्यादा 3-3 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा बिहार में पटना, सीतामढ़ी, सीवान, बेगूसराय, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है। इसके अलावा भागलपुर, नवादा, जमुई, मधेपुरा, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, मोतिहारी, शिवहर, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है।
 बिहार में कोविड-19 का बढ़ता संक्रमण थम नहीं रहा है।राज्य में कोरोना मरीजों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है।नए अपडेट के मुताबिक राज्य में 94 और कोरोना मरीज मिले हैं।इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 4420 हो गई है। बिहार के पटना, मधेपुरा, खगड़िया, बेगूसराय और रोहतास ऐसे जिले हैं, जहां कोरोना आंकड़े की डबल सेंचुरी पूरी हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here