बिहार में कोरोना से 32वीं मौत

0
671

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

बिहार में जानलेवा कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है।इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में हर दिन भारी मात्रा में इजाफा हो रहा है।कोरोना से जुड़ी हुई इस वक्त एक ताजा अपडेट सामने आई है।इस नए अपडेट के मुताबिक राज्य में कोरोना के कारण एक और व्यक्ति की मौत हो गई है।सोमवार को कोरोना से यह पहली मौत है।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को पहली मौत की पुष्टि की गई है। इसके साथ ही बिहार में मरने वालों का आंकड़ा 32 हो गया है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि दरभंगा के रहने वाले एक व्यक्ति की मौत कोरोना से हुई है। कोरोना आइसोलेशन सेंटर में उसकी इलाज चल रही थी। इलाज के क्रम में उसकी मौत हुई। इस शख्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

 बिहार में अब तक कोरोना से 32 लोगों की मौत हो चुकी है। खगड़िया और बेगूसराय में अब तक सबसे ज्यादा 3-3 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा बिहार में पटना, सीतामढ़ी, सीवान, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है। इसके साथ ही दरभंगा, मुजफ्फरपुर, अररिया, कटिहार, भागलपुर, नवादा, जमुई, मधेपुरा, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, मोतिहारी, शिवहर, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है।
नए अपडेट के मुताबिक राज्य में 147 और कोरोना मरीज मिले हैं। इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 5176 हो गई है।बिहार के पटना, मधेपुरा, खगड़िया, बेगूसराय, भागलपुर और रोहतास ऐसे जिले हैं, जहां कोरोना आंकड़े की डबल सेंचुरी पूरी हो चुकी है। जानकारी के अनुसार राज्य में अबतक 2542 संक्रमित मरीज अबतक स्वस्थ होकर अपने अपने घर लौट चुके हैं।पिछले 24 घंटे में राज्य में 137 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए।डॉक्टरों और स्वस्थ्य कर्मियों ने उन्हें तत्काल होम क्वारंटीइन में रहने का निर्देश दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here