बेगूसराय में एसपी कार्यालय में लोगों ने जमकर किया हंगामा पुलिस के साथ भी लोगों ने की हाथापाई

0
344

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट।

बेगूसराय में एसपी कार्यालय में लोगों ने जमकर हंगामा किया ।वही पुलिस के साथ भी लोगों ने हाथापाई की। बताते चलें कि 4 फरवरी को बरौनी थाना क्षेत्र के रजवाड़ा गांव के रहने वाले गौतम कुमार को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर और सबको फुलवरिया थाना क्षेत्र के आरकेसी विद्यालय के समीप फेंक दिया था।
इस हत्या मामले में परिजनों ने तीन आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है लेकिन पुलिस अभी तक किसी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया। इसी से नाराज होकर परिजनों ने एसपी कार्यालय में आकर अपराधी की गिरफ्तारी के मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि हत्या के मामले में पुलिस अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।
इसी से नाराज होकर आज परिजनों ने एसपी कार्यालय में अपराधी गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया ।वही समझाने बुझाने पुलिस पदाधिकारी आए तो पुलिस के साथ भी हाथापाई शुरू कर दिया। परिजनों का कहना है कि जब तक हत्यारे को गिरफ्तार नहीं की जाएगी तब तक हम लोग इसी एसपी कार्यालय में बैठे रहेंगे।
परिजनों का कहना है कि 4 फरवरी को समान खरीद कर अपने घर लौट रहा था। उसी दरमियान अपराधियों ने उसे गोली मार कर हत्या कर दी। तेघरा डीएसपी आशीष कुमार आनंद ने कहा कि फुलवरिया थाना अंतर्गत आरकेसी विद्यालय के समीप डेड बॉडी सड़क किनारे मिला था और परिजनों ने हत्या की आशंका जताया है अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आया है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि यह हत्या है या सड़क दुर्घटना फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है। वहीं परिजनों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया और परिजनों को आश्वासन दिया कि जो भी उचित कार्रवाई होगी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here