बेगूसराय में दो दिनों के अंदर घटित घटना में हत्या, दुर्घटना, बम विस्फोट की खबर

0
372

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्टः

साहेबपुर कमाल थाना : बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सबदलपुर गाव में अपराधियों ने दस मार्च को एक व्यक्ति की हत्या कर दी है ,वही एक वयक्ति गोली से जख्मी है।
मंझौल ओपी : थाना के मंझौल में आर सी एस काँलेज के निकट नौ मार्च कोई ई रिक्शा और हाईबा ट्रक की टक्कत में ई रिक्सा पर सबार दो बच्चे की मौत वही एक महिला गंभीर रुप से जख्मी है जो जीवन मौत से जूझ रही है।
सिधौल ओपी : पिछले 29 फरवरी को कमरुद्दीन पुर गाँव में दो गुटो के बीच हुई मारपीट की घटना में हुए गंभीर रुप से घायल एक व्यक्ति की मौत ईलाज के दौड़ान सदर अस्पताल बेगूसराय में 9 तारीख को हो गयी।
बछवाड़ा थाना : बछवाड़ा थाना के झमटिया घाट के पास सड़क दुर्घटना में झमटिया दियारा गाँव निबासी श्रवन पासवन की मौत हो गयी। बछवाड़ा की पुलिस ने होली के दिन कुछ शराब भी पकड़ा है।
मुफस्सिल थाना : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वन्दार रोड में वाइक दुर्घटना में मंगलवार की रात एक वाइक सबार युवक की मौत हो गयी ।यह घटना स्थल वन्दार रोड में ईख नाप तौल काटा के निकट का बताया जाता है। मृतक की पहचान वन्दार गाँव के वार्ड संख्या 4 निवासी शंकर पोद्दार का 25 वर्षीय सुनील पोद्दार के रुप में हुई है। दूसरी घटना एस एच 55 पर 9 मार्च की है जहाँ एक बाईक सबार को हाईबा ट्रक ने ठोकर मार दिया,जिसमें दोनो गंभुर रुप से जख्मी हो गये दोनो का ईलाज शहर के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है।
लोहिया नगर ओपी : होली की रात में लोहियानगर मैं एक युवक को पीट-पीटकर बदमाशों ने मिलकर अधमरा कर दिया । जहां सदर अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया। मौत के बाद लोहिया नगर के मोहल्ला के सैकड़ों लोगों ने मिलकर एन एच 31 को कुछ देर के लिए सड़क को जाम कर दिया था।
छौड़ाही ओपी :  छौड़ाही धाना क्षेत्र के नारायण पीपर गांव में मंगलवार होली की रात में बम पास में रखने के कारण अचानक विस्फोट कर गया। जिसमें 2 व्यक्ति घायल हुआ है । दोनों घायल व्यक्तियों में नारायण पीपर गाँव के राम विनोद राय के पुत्र रुनझुन और दूसरा हबरी राय के पुत्र चॉकलेटिया है । छौड़ाही थानाध्य ने घटना स्थल के निकट से एक जिंदा बम भी बरामद किया है ।दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है । पुलिस घटना की छानबीन कर रही है ।इस खबर की पुष्टि मंझौल डीएसपी सूर्य देव कुमार ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here