ब्रेकिंग न्यूज ।। प्रयागराज में गोहरी-थरवई सामूहिक हत्याकांड के आरोपितों से पुलिस की मुठभेड़, सात गिरफ्तार।।

0
260

प्रयागराज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गंगापार में फाफामऊ के गोहरी में एक ही परिवार के चार लोगों की और थरवई के खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या का राजफाश किया है गंगापार में थरवई थाना क्षेत्र में बुधवार की भोर में पुलिस गश्‍त पर थी। इसी दौरान बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। संदिग्‍ध लोगों को देख पुलिस ने उन्‍हें रोका। अपने को पुलिस से घिरा पाकर बदमाशों पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं। इस दौरान तीन अपराधियों को गोली लग गई। पुलिस टीम ने मौके से घायल तीन बदमाशों समेत सात अपराधियों को दबोच लिया। घायल को इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस का दावा है कि इन डकैतों से पूछताछ के दौरान गोहरी में हुए चार दलित परिवार और थरवई में पांच लोगों की जघन्य हत्याकांड को लेकर कुछ जानकारी मिली है। जल्द ही और पूछताछ के बाद इस सामूहिक हत्याकांड का भी खुलासा कर दिया जाएगा।

एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि थाना थरवई क्षेत्र में अंतर्राज्यीय कुख्यात दुर्दांत हत्यारे डकैत गैंग से पुलिस की मुठभेड़ चार अप्रैल की सुबह हुई। इसमें तीन दुर्दांत बदमाश पुलिस की गोली लगने से गंभीर तौर पर घायल हुए हैं। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। कुल 07 कुख्यात डकैतों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि ये डकैतों का गैंग योजनाबद्ध तरीके से रात के समय हत्या और डकैती की घटना को अंजाम देते थे। ये अंतर्राज्यीय गिरोह के सदस्य हैं। एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में प्रयागराज के थाना क्षेत्र फाफामऊ के गोहरी में दिनांक 21-22 नवंबर 2021 को घटित चार लोगों की हत्या और डकैती, तथा थाना क्षेत्र थरवई के खेवराजपुर में 22-23 अप्रैल 2022 को डकैती और पांच लोगों की हत्या का खुलासा हुआ है।

।  कमल शुक्ला की रिपोर्ट NAC न्यूज़ प्रयागराज ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here