महरौर ग्राम में अनियंत्रित बुलेट द्वारा लॉक डाउन का पालन न करने तथा अराजकता फैलाने से संबंधित प्रशासन को शिकायत की गई।

0
2484

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

जहां एक और अभी सरकार ने कोरोना के कहर के कारण लॉक डाउन पालन करने को कहा है वहीं कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन किया जा रहा है तथा गांव का वातावरण खराब करने की कोशिश की जा रही है। प्रशासन के नियम कानून का तो धज्जियां उड़ाई जा रही है।

एक ऐसी ही घटना प्रखंड पंचायत समिति सदस्य के द्वारा पुलिस प्रशासन को अवगत कराया है जिसमें की रॉयल इनफील्ड बुलेट के साइलेंसर के द्वारा कृत्रिम आवाज बनाकर ध्वनि प्रदूषण फैलाने तथा लॉक डाउन के दौरान अनावश्यक मटरगश्ती कर गांव का माहौल खराब करने से संबंध में प्रशासन को शिकायत की गई है।

बताते चलें कि श्री अनिल कुमार राय एवं श्री रजनीश कुमार चौधरी ग्राम महरौर के पास रॉयल इनफील्ड( बुलेट) दो पहिया वाहन जिसका नंबर BR09A-E8115 है जिसमें साइलेंसर को मॉडिफाई कर अति तीव्र  आवाज  कराया हुआ है। जिससे निकलने वाली ध्वनि गांव के शांत माहौल में ध्वनि प्रदूषण उत्पन्न करती है साथ ही इन लोगों के द्वारा लॉक डाउन का पालन नहीं किया जा रहा है । इ इनके द्वारा हाई स्पीड मोटर राइडिंग स्टंट किया जाता है। कुछ नाबालिक बच्चों के द्वारा भी स्टंट करवाया जाता है। ग्रामीण बुजुर्गों के समझाने पर इनके द्वारा दबंगई दिखाया जाता है और खुद को बड़े क्रिमिनल गैंग से संबोधन करके धमकाया  जाता है ।इनके इस तरह के आचरण से गांव में दुर्घटना घटित होने एवं शांति भंग होने की आशंका बनी रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here