मुजफ्फरपुर के एक गांव में लगातार मौत से हड़कंप।

0
185

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

मुजफ्फरपुर के एक गांव में लगातार मौत से हड़कंप, 3 घंटे में 4 लोगों की मौत

 मुजफ्फरपुर के एक गांव में 3 घंटे के अंदर चार लोगों की मौत होने से इलाके में हड़कंप मच गया। दहशत इतनी फैल गई कि गांव की रहने वाली तीन महिलाएं यह सुनकर बेहोश हो गईं।

मामला मुजफ्फरपुर के पारु के बाजितपुर गांव की है।जहां गुरुवार की शाम 5 बजे से लेकर रात के 8 बजे तक 4 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम हो गया। इस बाबत मुखिया सुशीला देवी के पति ने बताया कि 55 साल के कृष्णदेव पासवान, 30 साल की इंदु देवी और 21 साल की गुंजा देवी कैंसर से पीड़ित थी।सभी का इलाज शहर में चल रहा था।सभी वार्ड नंबर-10 की ही रहने वाली थी, और इतना ही नहीं तीनों का घर एक दूसरे के आस-पास ही है।

गुरुवार की शाम इन तीनों की मौत हो गई। इसके कुछ देर बाद ही इसी वार्ड की रहने वाली 60 साल की देवरानी देवी की भी मौत हार्ट अटैक से हो गई।3 घंटे के अंदर ही एक ही वार्ड के चार लोगों की मौत की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। उसी वार्ड की रहने वाली महिलाओं ने जब यह बात सुना तो घबराकर तीन महिलाएं बेहोश हो गई।मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।जिसके बाद मौके पर स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस की टीम पहुंची। जिसके बाद उनका इलाज किया गया,  फिलहाल सभी की हालत ठीक है।