मुर्गा दुकान पर मुर्गा ले रहे हैं ग्राहक मुर्गा लेने के दौरान उलझ गए ,ग्राहक को समझाने के दौरान चली गोली।

0
429

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट:-

मुर्गा दुकान पर मुर्गा ले रहे ग्राहक ,मुर्गा लेने के दौरान उलझ गए ग्राहक को समझाने के दौरान चली गोली।।
मुर्गा दुकान पर झगड़ रहे ग्राहक को समझाने गए मुकेश तो खाई गोली।

रोसड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव वार्ड नंबर 5 निवासी मोहन महतो के 17 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार महतो को अपराधियों ने जान मारने के नियत से चलाई गोली। अपराधी द्वारा गोली चलाई गई जो की गोली मुकेश कुमार महतो के गर्दन में लगी ।गर्दन में गोली फंसने के कारण बेहोश होकर जमीन पर गिर गए ।वहां उपस्थित लोगों ने मुकेश कुमार को उठाकर अनुमंडलीय अस्पताल रोसड़ा इलाज कराने के लिए लाया ।रोसड़ा अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर द्वारा इलाज किया गया ।उसके बाद बेहतर इलाज एवं गर्दन में फंसी गोली निकालने के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोविंदपुर चौक स्थित मुर्गा दुकान पर मुर्गा खरीद कर कुछ ग्राहको मे मुर्गा पहले लेने के चक्कर में झगड़ा हुई। उसी झगड़ा को सान्त करने के लिए मुकेश कुमार पहुंचे तो मुर्गा ले रे ग्राहक एवं दुकानदार को छोड़कर मुकेश कुमार महतो से उलझ गए पूरा जैसा गया की बात होते होते गरम हो गई और 10 मिनट का समय देखकर गया और अपने घर से पिस्तौल लेकर आए और मुकेश पर गोली चला दिया।
स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली चलाने वाले गांव का ही मनीष कुमार है पहले भी कई बार अवैध संबंध को लेकर झंझट हो चुका है।
बता दें कि अभी फिलहाल मुकेश की हालत मे सुधार बताई जा रही है। उनके परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मुकेश के गर्दन से गोली निकाली जा चुकी है ।वहीं पर रोसड़ा थाना के पुलिस बल मुर्गा दुकानदार को रोसड़ा थाना ले आए और पूछताछ जारी है।