रोसरा के लालपुर हाट पर सोशल डिस्टेंसिंग का हो रहा उल्लंघन

0
856

बिहार संवाददाता अभिराम जी की रिपोर्ट

 बिहार प्रदेश अध्यक्ष NACOCI सिकंदर राय ने रोसरा प्रखंड के लालपुर चौक के हाट पर हो रहे सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन तथा लोक डॉन का पालन ना करने की घोर निंदा की है। बताते चलें कि लालपुर चौक पर सप्ताह में मंगलवार और शनिवार को लगने वाला हाट मेला में काफी भीड़ इकट्ठा हो जाती है जिसके कारण हाट मैनेजमेंट अधिकारी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करवा पा रहे हैं ।

जहां प्रशासन एक और लोगों को सजग और जागरूक कर रही है कि कृपया लॉक डॉन का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें वही यहां पर बिल्कुल ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना हो रहा है ।प्रदेश अध्यक्ष का यह कहना है कि या तो हाथ पर हो रहे भीड़ को एक साथ इकट्ठा ना होने दिया जाए या फिर इसको थोड़ी हाट के निकट पूरब के गाछी में दूरी निर्धारित कर हाट को लगाया जाए, जिससे कि लोग एक दूसरे से दूरी बनाकर सामान खरीद सकें। इन्होंने  प्रदेशवासियों को लॉक डाउन का पालन करने की अपील की है।
दूसरी और प्रदेश अध्यक्ष ने सड़कों पर बेवजह बाइकिंग करने वालों के लिए भी पुलिस प्रशासन का ध्यााान खींचा  है। समाज के कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा लॉक डाउन  का उल्लंघन किया जा रहा है। हालांकि प्रशासन द्वारा बार-बार लोगों से आग्रह किया जा रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें ताकि इस महामारी से सभी लोग  बच सकें। दिन-रात प्रशासन निष्ठा पूर्वक अपनी ड्यूटी निभा रही है इसलिए श्री राय ने प्रशासन का साथ देने की अपील की है।