शिष्यों के स्वागत में गुरूओ ने बरसाए फूल* *अध्यापकों ने ताली बजाकर किया बच्चों का अभिनंदन

0
88

*शिष्यों के स्वागत में गुरूओ ने बरसाए फूल*

*अध्यापकों ने ताली बजाकर किया बच्चों का अभिनंदन

*

कानपुर घाटमपुर- कोविड़ की दूसरी लहर के कारण बंद चल रही कक्षा एक से पांच तक की कक्षाएं बुधवार से गुलजार हो गई. जहां नन्हे विधार्थी कंधों पर बैग लटकाए सुबह आठ बजे स्कूल पहुंचे. तो प्रधानाध्यापिका के साथ अध्यापकों ने फूल बरसा कर एवं ताली बजाकर अपने शिष्यों का स्वागत किया एवं गुरूओ का आशीर्वाद पाकर उत्साहित बच्चे क्लास में प्रवेश किए. तहसील क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों में सुबह से ही उत्साह का माहौल था .जहां छोटे-छोटे बच्चे बैग लटका कर अपने स्कूल पहुंचे.वही अध्यापिकाओं एवं अध्यापकों ने बच्चों का भी फूल माला व ताली बजाकर स्वागत किया.
प्राथमिक विद्यालय समुही भटपुरवा में प्रधानाध्यापिका प्रियंका तिवारी ने खुद बच्चों का तिलक कर एवं ताली बजाकर बच्चों का स्वागत किया.कक्षा में प्रवेश के बाद सभी विधार्थियों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठाया गया . वही विद्यालय में प्रबंध समिति की बैठक हुई. जिसमें बच्चों की पेयजल समस्या ,सोशल डिस्टेंसिंग आदि के बारे में गहन चर्चा की गई.
इस मौके पर विद्यालय स्टाफ के साथ प्रेरणा साथी एवं विद्यालय प्रबंध समिति अध्यक्ष सुमन देवी, प्रधान पति समुही विजेंद्र निषाद, मंडल कोषाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी हिमांशु प्रजापति, सृजन एक सोच से ओम प्रजापति, सोहनलाल अग्निहोत्री, माधुरी देवी, सुदामा देवी, सपना देवी आदि लोग उपस्थित रहे।.
कानपुर घाटमपुर से संवाददाता विपिन कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here