श्री फाउंडेशन ट्रस्ट की पहल ….देश के उच्च वर्ग के लोग आगे आये

0
446
  1. ब्यूरो रिपोर्ट देहरादून

आज श्री फाउंडेशन ट्रस्ट हरिद्वार की गरीब बस्त्तियो में जाकर उनके लिए खाने की व्यवस्था की । ट्रस्ट के संस्थापक डॉ. संतोष चमोली का कहना है कि उच्च और मध्यम परिवार  के लोग तो अपना जीवन यापन कर ही रहे है लेकिन उन गरीब परिवारों का क्या होगा जो सुबह उठकर अपनी भूख के लिए लड़ते है । मेहनत मजदूरी से अपना परिवार पालते है ।

लेकिन लॉक डाउन की वजह से सब बन्द हो गया है फिर इन गरीबो का क्या होगा । इसकी किसी को परवाह नही है ।

इनकी परेशानी को देखते हुए श्री फाउंडेशन ट्रस्ट इस कार्य मे अपना योगदान दे रहे है ।

आपको बता दे कि लॉक डाउन का असर दिहाड़ी मजदूरी करने वाले मजदूरों,मंदिर मस्जिद के बाहर बैठकर भीख मांगने वाले,घुमक्कड़ जातियां जो रोजाना घूम घूम कर अपनी जीविका चलाते है उन्हें पेट की भूख सताने लगी है जैसे ही इसकी सूचना श्री फाउंडेशन ट्रस्ट के संथापक डॉ. चमोली को मिली वो अपने साथियों के साथ व कुछ समाजसेवी के द्वारा मिलकर खाना बनवाकर पैक कर जरूरत मंद लोगो तक पहुंचा रहें है ताकि कोई भी भूखा न रहे उनके इस पहल की हर कोई सराहना कर रहा है ।

डॉ.चमोली प्रशासन से बात करके दाल,चावल ,आटा ,मसले ,तेल व जरूरत का सामान देने का प्रयास करेंगे । 

कोरोना बीमारी ,महामारी की जानकारी दी गई । साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी , अपने घर से बाहर न निकले । आपकी जरूरत का सामान पहुचाना हमारा कर्तव्य है डॉ. चमोली समाज के उच्च तबके ले लोगो से निवेदन करते है कि इस संकट में देश का साथ दे व गरीब जनता की मदद के लिए आगे आए ।