समस्तीपुर में हथियारों की खरीद फरोख्त में चली गोली 

0
465

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट :-

समस्तीपुर जिला वारिसनगर : थाना क्षेत्र के लवहट्टा चौक के निकट सोमवार की देर रात गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद हड़कंप मच गया। जानकारी होने पर परिजन उसे सरकारी अस्पताल न ले जाकर शहर के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया। गोली सीने के पास लगी है। डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है।
जख्मी की पहचान खानपुर थाने के इलमासनगर टोला निवासी पारस महतो के पुत्र 25 वर्षीय गोविंद कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि गत शाम लवहट्टा चौक स्थित एक निजी विद्यालय के निकट चार पांच युवक जुटे थे। आपस में बातचीत कर रहे थे। उनकी गतिविधियां भी संदिग्ध लग रही थीं। लेकिन, स्थानीय होने से लोगों ने ध्यान नहीं दिया। इसी बीच अचानक गोली चलने की आवाज हुई।
आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके की ओर दौड़े। इससे पूर्व सभी युवक फरार हो गए। घटनास्थल पर लोग पहुंचे तो युवक को अचेत देखा। उन्होंने स्वजन को सूचना दी। इसके बाद जख्मी को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूत्रों से जानकारी के अनुसार, अवैध हथियार की खरीद बिक्री के दौरान घटना हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।।