सीवान में बार डांसर को उठाने के लिए मर्डर, दबंगों ने 2 लोगों को मारी गोली

0
213

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्टः

सिवान : बिहार में दबंगों की दादागिरी एक बार फिर से देखने को मिली है।ताजा मामला सीवान जिले का है। जहां एक बार डांसर को अगवा करने के चक्कर में दबंगों ने आर्केस्ट्रा मालिक के बेटे का मर्डर कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने आर्केस्ट्रा में काम करने वाले एक और शख्स को भी गोली मार दी। घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
वारदात सीवान जिले के जी वी नगर थाना इलाके की है। जहां  जगदीशपुर गांव में ऑर्केस्ट्रा के दौरान कुछ दबंगों ने बार डांसर को उठाने की कोशिश की।जब आर्केस्ट्रा के लोगों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने आर्केस्ट्रा मालिक के बेटे का मर्डर कर दिया। बदमाशों ने आर्केस्ट्रा में काम करने वाले एक और भी युवक को गोली मार दी।उसकी हालत फिलहाल नाजुक बताई जा रही है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दबंगों ने कई राउंड फायरिंग की।
गोली लगने के कारण आर्केस्ट्रा मालिक के बेटे की स्पॉट डेथ हो गई थी। जिसकी मौत की पुष्टि  चिकित्सा पदाधिकारी डॉ विजय कुमार ने की है।डॉ विजय कुमार ने बताया कि घायल शख्स को 3 गोली लगी है। एक गोली गुप्तांग के समीप लगने से उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल की पहचान सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रवीण कुमार सिंह के रूप में हुई है, मृतक की पहचान राजा कुमार के रूप में हुई है।
वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।जीवी नगर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।उन्होंने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है।आरोपियों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here