सुशासन बाबू के राज में बिजली नहीं रहने से परेशान जनता।

0
582

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

सुशासन बाबू के राज में बिजली नहीं रहने से परेशान जनता।
मामला सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय मुख्यालय क्षेत्र की है।जनता ने बताया की जून जैसी गर्मी के समय में भी बिजली नहीं रहने के कारण जनता परेशान हैं।यूँ तो बिजली की लुकाछुपी का खेल तो चलता ही रहता है।लेकिन इस भीषण गर्मी के समय दिन हो या रात बिजली नहीं रहने की समस्याओं से जनता काफी परेशान हैं।वहीं छोटे छोटे बच्चों ने भी बताया कि दिन में तो बजली कटती ही है।लेकिन शाम को रात में बिजली नहीं रहने के कारण हमलोग पढ़ नहीं पाते हैं।वहीं जनता ने ये भी बताया की पदाधिकारी तो इनवाईटर या जरनेटर का मजा लेते हैं।
लेकिन गर्मी से मरता तो जनता ही है न।वहीं बिजली विभाग के जेई एवं एस डी ओ से सरकारी फोन पर सम्पर्क किया गया तो उठाना जरूरी नहीं समझा।
वहीं बिजली विभाग स्कूटी सुपौल से कई बार सरकारी फोन पर सम्पर्क किया गया तो फोन लगने के साथ ही कट कर दिया जाता है।जब सरकार किसी भी पदाधिकारी को जनता की सेवा के लिए भेजते हैं।तो जनता के साथ ऐसा नाइंसाफी क्यों होता है।
की पदाधिकारी जनता के सेवक कम मालिक ज्यादा बन जाते हैं।
खाते जनता के पैसे हैं।सभी जरूरत पूरा जनता के पैसे से करते हैं।
तो फिर ऐसा क्यों जो जनता का ही नहीं सुनते हैं।
एक बार फोन उठाकर जनता को झूठी तस्सली भी नहीं दे सकते हैं।अब देखना लाजमी होगा की सुशासन बाबू के राज में बिजली की स्थिति कब तक सुधरती है।या फोन नहीं उठाने पर पदाधिकारी पर कब तक कार्यवाही होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here