सुशील मोदी बोले- PK लालू की पार्टी के लिए कर रहे काम, बिहार को लालटेन युग में लौटाने का ले चुके हैं ठेका

0
217

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने जेडीयू से आउट हो चुके प्रशांत किशोर  पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे लालू की पार्टी के लिए काम कर रहे हैं और बिहार को फिर से लालटेन युग में ले जाने का ठेका ले लिया है। वहीं सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव  को भी निशाने पर लिया है।
सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार की वापसी प्रशांत किशोर को फूटी आंखों भी नहीं सुहायी, इसलिए वे लालू प्रसाद से नीतीश कुमार की फिर दोस्ती कराने में लगे रहे। जब उनकी दाल नहीं गली, तो नागरिकता कानून को बहाना बना कर नीतीश कुमार को निशाना बनाने लगे।  वे लालटेन पार्टी के लिए काम करने लगे हैं, इसलिए उन्हें न राजद राज के भ्रष्टाचार दिखते हैं, न एनडीए सरकार में हर गांव-घर तक पहुंची बिजली दिखायी पड़ती है। 2005 से बिजली की खपत में पांच गुना वृद्धि हुई, लेकिन पीके बिहार को लालटेन युग में लौटाने की मुहिम चलाने का ठेका ले चुके हैं।
इसके साथ ही सुशील मोदी ने तेजस्वी पर भी निशाना साधा है उन्होनें कहा कि जदयू से राजद का गठबंधन बेनामी सम्पत्ति और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर टूटा था। तत्कालीन महागठबंधन सरकार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव आज तक अपने खिलाफ लगे आरोपों का बिंदुवार जवाब नहीं दे पाये। वहीं भाजपा ने गरीब बिहार को मध्यावधि चुनाव के बोझ से बचाने के लिए बिना शर्त जदयू का समर्थन किया, जिससे भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस रखने वाली एनडीए सरकार बनी और विकास को गति मिली।