हत्या करने गए दो बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

0
314

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

हत्या करने गए दो बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

आरा।मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहां ओपी अन्तर्गत पवट गांव में सोमवार को फायरिग कर दहशत फैलाने वाले दो बदमाशों को ग्रामीणों के सहयोग से रंगे हाथ धर दबोचा गया। जबकि, पकड़े गए बदमाशों के चार साथी भाग निकलने में सफल हो गए। पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास से एक देसी रायफल एवं एक देसी पिस्तौल बरामद किया गया है। दोनों का कनेक्शन अवैध शराब के धंधेबाज से जुड़े होने की बात सामने आ रही है। तीन बाइक जब्त की गई है। पुलिस तस्कर गिरोह से जुड़े अन्य धंधेबाजों को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई है। इधर, भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने बताया कि इस मामले में धोबहां ओपी के पवट गांव निवासी विशाल सिंह तथा बिहिया के बेलवनिया निवासी राजा बाबू को गिरफ्तार किया गया है। बरामद लोडेड देसी रायफल व लोडेड पिस्तौल दोनों देसी है। इसे लेकर आ‌र्म्स एक्ट के तहत छह के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। चार और की तलाश जारी है। जिनकी पहचान कर ली गई है। सभी को गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा गया।

धंधेबाज के पकड़े जाने के बाद पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाकर धमकाने गए थे साथियों के साथ

बताया जा रहा है कि धोबहां ओपी पुलिस ने रविवार को पवट गांव में छापेमारी कर 120 लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज महाशंकर पासवान को गिरफ्तार किया था। दूसरा धंधेबाज विशाल सिंह से भाग गया था। दोनों पर केस हुआ था। ओपी प्रभारी लक्ष्मी पटेल को गुप्त सूचना मिली थी कि लॉकडाउन में धंधेबाज देसी शराब का पाउच लाकर बिक्री कर रहा है। जिसके आधार पर छापेमारी कर एक को रंगे हाथ धर दबोचा गया था। इधर, अवैध शराब धंधेबाज के पकड़े जाने के बाद तस्कर गिरोह से जुड़े सदस्य गांव के ही एक व्यक्ति पर पुलिस से पकड़वाने व पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाकर पवट गांव पहुंच गए। तीन अलग-अलग बाइक से छह की संख्या में आए थे। इस दौरान हरवे-हथियार से लैस धंधेबाजों ने डराने -धमकाने की नीयत से फायरिग भी की। जिसके बाद हो-हल्ला होने पर ग्रामीण भड़क उठे।

ग्रामीणों ने हथियार बंद दो सदस्यों को पकड़कर रस्सी बांधा

इधर, पवट गांव में हथियार बंद तत्वों द्वारा फायरिग किए जाने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हथियार बंद दोनों सदस्यों को एक लोडेड देसी रायफल एवं एक देसी पिस्तौल समेत रंगे हाथ धर दबोचा। बाइक को भी जब्त कर लिया। इसके बाद दोनों की पिटाई कर रस्सी से बांध दिया और एक बदमाश के गले में देसी रायफल एवं देसी कट्टा टांग दिया। बाद में सूचना मिलने पर ओपी प्रभारी लक्ष्मी पटेल वहां पहुंच गई। बाद में सदर इंस्पेक्टर शशी शेखर चौधरी भी वहां जा पहुंचे। ग्रामीणों के सहयोग से दोनों बदमाशों को धर दबोचा गया। इसके बाद उन्हें थाना लाया गया। इस दौरान बहोरनपुर ओपी के राजपुर-चारघाट गांव एवं सुरेमन गांव के दो बदमाश भाग निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here