।। प्रतापगढ़ के थाना महेशगंज पुलिस के हाथ लगे तीन शातिर चोर,कुंडा में भी चोरी कर चुके हैं चोर ।।

0
276

प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में जनपद के थाना महेशगंज पुलिस को आज दिनांक 06.07.2022 को थानाक्षेत्र के लालापुर बार्डर के पास से चेकिंग के दौरान एक बोलेरो वाहन में सवार 03 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का सामान बरामद करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त हुई।

थाना महेशगंज के उ0नि0 संजय कुमार सिंह मय टीम द्वारा देखभाल क्षेत्र चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के लालापुर बार्डर के पास से बोलेरो वाहन संख्या यूपी 78 डीबी 4302 में सवार 03 शातिर चोरों को चोरी के ई-रिक्शा की 04 बैट्री, 04 टॉयर, 01 सीट, 01 मोटर व चोरी के 07 मोबाइल फोन एवं चोरी के सामान को बेचकर प्राप्त किये गये 750 रूपये नगद, के साथ गिरफ्तार किया गया व गाड़ी में सवार उनका एक साथी भौगोलिक स्थिति का लाभ उठाकर मौके से भाग गया। उक्त गिरफ्तारी बरामदगी के संबंध में थाना महेशगंज पर मु0अ0सं0 176/2022 धारा धारा 411, 413 भादंवि का अभियोग पंजीकृत किया गया है। बरामद बोलेरो वाहन संख्या यूपी 78 डीबी 4302 को धारा 207 एमवी एक्ट में सीज किया गया।

 

गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ में बताया कि हम लोग नशा करने के आदी हैं व नशे के लिए हम लोग चोरी करते हैं। बरामद 7 मोबाइल फोन के बारे में पूछने पर बताया कि ये सभी चोरी के हैं जिन्हें हम लोगो ने अलग-अलग जगहों से चोरी किया है व बोलेरो वाहन में लदे ई-रिक्शा के अलग-अलग पार्ट्स के बारे में पूछताछ में ऋतिक पाण्डेय उर्फ पुष्पांकर पाण्डेय ने बताया कि मैंने व मेरे एक साथी जो मौके से भाग गया है, ने मिलकर जून में कावरियागंज कुण्डा, जायसवाल धर्मशाला के पास से एक ई-रिक्शा चोरी किया था जिसकी बॉडी को हमारे साथी पवन मिश्रा व सौरभ तिवारी ने इधर-उधर बेच दिया था व उससे मिले पैसो को हम लोगों ने आपस में बांट लिया था, जो पैसे हम लोगों के पास से बरामद हुए हैं ये उसी के बचे पैसे हैं। अन्य बचे हुए सामान को आज हम सभी बोलेरो में रखकर बेचने जा रहे थे कि आप लोगो ने पकड़ लिया।

01. पवन मिश्रा पुत्र स्व0 सुरेन्द्र प्रसाद मिश्रा निवासी कांधीपुर, झींगुर थाना महेशगंज, जनपद प्रतापगढ़।
02. ऋतिक पाण्डेय उर्फ पुष्पांकर पाण्डेय पुत्र राघवेन्द्र कुमार पाण्डेय निवासी छत्ता का पुरवा थाना महेशगंज, जनपद प्रतापगढ़।
03. सौरभ तिवारी पुत्र सुशील कुमार तिवारी निवासी गोपालापुर, थाना महेशगंज, जनपद प्रतापगढ़।

बरामदगी।

1. चोरी के ई-रिक्शा की 04 बैट्री, 04 टॉयर, 01 सीट, 1 मोटर।
2. चोरी के 07 मोबाइल फोन ।
3. चोरी के सामान को बेचकर प्राप्त किये गये 750 रूपये नगद।

पुलिस टीम। उ0नि0 संजय कुमार सिंह मय टीम थाना महेशगंज जनपद प्रतापगढ़ ।

चोरी के ई-रिक्शा की 04 बैट्री, 04 टॉयर, 01 सीट, 01 मोटर व चोरी के 07 मोबाइल फोन एवं चोरी के सामान को बेचकर प्राप्त किये गये 750 रूपये नगद, के साथ 03 शातिर चोर गिरफ्तार थाना महेशगंज। 

मौके से फरार अभियुक्त को चिह्नित कर लिया गया है, जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

।। प्रतापगढ़ से कमल शुक्ला (ब्यूरो चीफ )की रिपोर्ट NAC न्यूज़ ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here