।। प्रयागराज कटरा चौराहा मनमोहन पार्क कर्नलगंज व्यापार मंडल के चेयरमैन व्यापारी मनीष कुमार गुप्ता की दुकान पर चोरों ने किया हाथ साफ ।। Live विडियो के साथ

0
72

प्रयागराज व्यापार मंडल के चेयरमैन व्यापारी मनीष कुमार गुप्ता की दुकान पर लूट हुई कटरा चौराहा मनमोहन पार्क कर्नलगंज थाना अंतर्गत एसएसपी प्रयागराज एसपी सिटी सीओ सिविल लाइन कर्नलगंज स्पेक्टर क्षेत्र चौकी इंचार्ज पूरा प्रशासन लग गया है ।

लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं हुआ है जिलाध्यक्ष सुशांत केसरवानी ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित व्यापारियों से बात करी उन्होंने बताया कि या पूरी तरीके से शुरू अजीत लूट दिख रही है कटरा इसे व्यस्त बाजार में इस तरीके की लूट होना बहुत ही निंदनीय है व्यापार मंडल और व्यापारी समाज पूरी तरह से आक्रोश में है और प्रशासन से 24 घंटे के अंदर इस लूट का खुलासा करने की मांग करता है ।

Live विडियो _____

अन्यथा दुकानें बंद करके विरोध प्रदर्शन किया जाएगा किसी प्रकार का माहौल खराब होने पर उसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी साथ में जिला उपाध्यक्ष प्रशांत पांडे सुशील जायसवाल जिला प्रभारी राजकुमार केसरवानी प्रशांत पांडे आदि अन्य व्यापारी मौके पर मौजूद है ।

।। प्रयागराज से राम शिरोमणि की रिपोर्ट NAC न्यूज़ ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here