।। प्रयागराज के धूमनगंज में दो लोगों की गोली मारकर हत्‍या, आरोपित समेत दो गिरफ्तार ।।

0
155

प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के मीरापट्टी इलाक़े बुधवार दो लोग को गोली मारी गयी। हमलावर इन्हें खून से लथपथ छोड़ गए। उन्हें तुरंत स्वरूपरानी अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गयी। सूचना के बाद पुलिस और फ़ोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जा रहा है की मीरापट्टी के ही रहने वाले यासीर और सुल्तान किसी काम से दीपक विश्वकर्मा के घर आये थे। जहां विवाद के बाद उन्हें गोली मार दी गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रापर्टी डीलर दीपक विश्वकर्मा और दूसरे पक्ष से रसूल को पकड़ लिया है। मौके से पिस्टल, तमंचा बरामद हुए हैं। कई कारतूस भी मिले हैं। फायरिंग से आसपास भगदड़ मच गई।

बताया जाता है कि निवासी दीपक विश्वकर्मा करीब आठ वर्ष से प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है। उसकी जागृति विहार के पास 900 स्क्वायर फीट जमीन है। इसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार की दोपहर इमरान अली, यासीद, रसूल और सुल्तान स्टैंप पेपर लेकर आए और दीपक के घर के कमरे में बैठकर बातचीत करने लगे। आरोप है कि इस बीच स्टैंप पर जबरन हस्ताक्षर कराने को लेकर विवाद शुरू हुआ तो मिर्ची फेंक दी। इसी बीच  दीपक ने सामने असलहा निकाल लिया और फिर उसने दूसरे पक्ष के लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से यासीद और सुल्तान की मौत हो गई।

एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि 900 स्क्वायर फीट जमीन के विवाद में घटना हुई है। दीपक ने गोली मारी है। उसे पकड़ लिया गया है, जबकि रसूल को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही।

।। कमल शुक्ला की रिपोर्ट NAC न्यूज़ प्रयागराज ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here