।। प्रयागराज के लालगोपालगंज मे नगर पंचायत के वार्ड संख्या पांच में, पास के एक कुएं में लाश देखने से गांव में हड़कंप मच गया ।।

0
82

लालगोपालगंज प्रयागराज: नगर पंचायत के वार्ड संख्या पांच में, पास के एक कुएं में लाश देखने से गांव में हड़कंप मच गया। लाश दिखने की सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर तत्काल एसपी गंगापार, सीओ सोरांव, नवाबगंज प्रभारी सहित डॉग स्क्वायड के साथ स्थानीय पुलिस पहुची। जहां आला अधिकारियों के मौजूदगी में कुएं से शव को निकालने पर उसी गांव के विवेक उर्फ राजू नामक युवक की पुष्टि हुई है। मृत्यु की सूचना मिलते ही घर में सभी का रो रो कर बुरा हाल है वहीं गांव में सन्नाटा का माहौल है।

लालगोपालगंज के दुर्गागंज स्थित एक कुएं में युवक की लाश को देखे जाने पर कस्बे में यह खबर बड़ी तेजी से फैली और लोग बड़ी संख्या में वार्ड संख्या पांच दुर्गागंज में लाश को देखने जाने लगे। यह सूचना मृतक विवेक सरोज उर्फ राजू के परिजनों को भी मिली जोकी राजू एक दिन पूर्व नवदुर्गा जागरण देखने गया था लेकिन दूसरे दिन भी वहां से लौट कर नही आया था। परिजन इधर-उधर और रिश्तेदारों में फोन कर खोजबीन कर रहे थे लेकिन राजू का सुराग कहीं नही लगा जैसे ही शव मिलने की सूचना राजू के परिजन को प्राप्त हुई तत्काल घर से लगभग 200 मीटर दूरी (घटनास्थल) पर पहुंचे और देखा कि कुए के जगत पर कुछ खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं अंदर कोई शव पड़ा है लेकिन परिजनों को यह खबर नहीं थी की राजू की लाश है। हालांकि यह सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस चौकी को अवगत करा गया जिससे मौके पर तत्काल चौकी प्रभारी समेत हमराहीयों के साथ पहुंचे और शव मिलने की पुष्टि होने पर अपने उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। तत्काल उच्च अधिकारी एसपी गंगापार समेत डॉग स्क्वायर टीम, पुलिस फोर्स आ गई और शव निकालने का प्रयास किया। मृतक राजू नामक व्यक्ति की पुष्टि होने पर घर में कोहराम मच गया और परिजन एक दूसरे से लिपट कर रोने बिलखने लगे। हालांकि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए प्रयागराज मर्चरी हाउस भेज दिया और डॉग स्क्वायर टीम गांव के चारों ओर कातिलों की खोजबीन कर रही है। ग्रामीणों ने बताया चार भाइयों में सबसे छोटा भाई मृतक विवेक सरोज उर्फ राजू है जो बहुत ही साधारण व्यक्ति है मुंबई में रहकर अपना कामकाज( सिलाई) करता था और घर चलता था पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। नवरात्रि के शुभ अवसर पर फिलहाल में ही मुंबई से अपने गांव दुर्गागंज आया था जोकि पुनः एक सप्ताह में रिटर्न जाना था लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण रहा की कातिलों ने उसकी निर्मम हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया। अभी गांव में शांति का माहौल है और प्रयागराज मर्चरी हाउस से शव मिलने पर परिजन अंतिम संस्कार करेंगे।

।। प्रयागराज से राजेश शुक्ला की रिपोर्ट NAC न्यूज़ गंगापार ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here