।। प्रयागराज जनपद के होलागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित आदर्श ग्राम सभा शाहपुर कल्यान उर्फ नेवादा में 6वाँ ब्राह्मण महाभोज का आयोजन संपन्न हुआ ।।

0
191

प्रयागराज जनपद के होलागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित आदर्श ग्राम सभा शाहपुर कल्यान उर्फ नेवादा में 6वाँ ब्राह्मण महाभोज का आयोजन संपन्न हुआ…..@@@

 

विश्व भर में हमारा भारत देश एकता का एक सबसे अच्छा उदाहरण है भारत में विभिन्न धर्मों के लोगो रहते है फिर भी सभी मिलजुल का अपना जीवन जीते है. मानव जाति की सबसे बड़ी ताकत अटूट एकता है. एकता का जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है एकता के बिना समाज में बड़े परिवर्तन की कल्पना नही किया जा सकता. छोटे लक्ष्यों या जटिल कार्यो को एकता से सरलता और कम समय में हसिल कर सकते है. चाहे आप खेल के क्षेत्र में हों या कार्यस्थल पर, एकता आवश्यक है. यह लक्ष्यों को प्राप्त करना और कार्यों को पूरा करना बहुत आसान, तेज और कम जटिल बनाता है. एकता सदस्यों के बीच बेहतर संबंध भी स्थापित करता है ।


हालाँकि, एकता को हासिल करना इतना आसान नहीं है, खासकर तब जब आप अलग-अलग विचारों और जीवन जीने के तरीके के साथ काम कर रहे हों। हमेशा असहमति और गलतफहमी होगी जो समूह की प्रगति को धीमा कर सकती है.
इसी एकता को बनाये रखने के लिए प्रयागराज जनपद के होलागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित आदर्श ग्राम सभा शाहपुर कल्याण उर्फ नेवादा में युवाओं द्वारा लगातार 6वाँ ब्राह्मण महाभोज का आयोजन संपन्न हुआ ।। जिसमें गांव के सभी विशिष्ट युवा सम्मिलित हुए। लगातार इस तरह का आयोजन समाज के लिए एक अच्छा संदेश माना जा रहे है।।

।। प्रयागराज से राजेश शुक्ला की रिपोर्ट NAC न्यूज़ गंगापार ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here