दारोगा को गोली मारने वाले अपराधी गिरफ्तार

0
554

बिहार संवाददाता सिकंदर राय की रिपोर्ट

बिहार में कोरोना संकट की महामारी के बीच अपराध काफी तेजी से बढ़ा है।इसी दौरान पुलिस को कई बड़ी कामयाबी भी हाथ लगी है।थानाध्यक्ष आशीष सिंह के हत्यारे दिनेश मुनि का एनकाउंटर के बाद बिहार पुलिस ने दारोगा को गोली मारने वाले अपराधी रामशंकर यादव को अरेस्ट कर लिया है जिसने गोपालगंज में दारोगा समेत 4 पुलिसकर्मियों पर हमला किया था।
गोपालगंज जिले के श्री पुर थाना इलाके की है जहां पुलिस ने कुख्यात अपराधी रामशंकर यादव को अरेस्ट कर लिया है। इसके साथ ही एक और अपराधी को भी दबोचा गया है। हथुवा एसडीपीओ अशोक कुमार चौधरी के नेतृत्व में गोपालगंज पुलिस को यह बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। हथुवा डीएसपी अशोक कुमार चौधरी ने बताया कि 4 साल पहले मार्च 2016 में इसी अपराधी ने श्रीपुर ओपी थाने की पुलिस टीम पर हमला किया था।आधी रात में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसमें सहायक अवर निरीक्षक समेत चार पुलिस कर्मी घायल हुए थे।
बता दें कि साल 2016 में कुख्यात रामशंकर यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर मिश्र बतरहां गांव में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। इन्होंने आधी रात में पुलिस की टीम को निशाना बनाया था जिसमें सहायक अवर निरीक्षक सुशील पासवान, हवलदार श्याम बिहारी सिंह, सिपाही धर्मनाथ प्रसाद और उपेन्द्र कुमार घायल हो गए थे। रात पुलिस अपने क्षेत्र में गश्ती कर रही थी, तब उनके ऊपर फायरिंग की गई थी।

इस वारदात के बाद तत्कालीन गोपालगंज एसपी निताशा गुड़िया ने फायरिंग करनेवाले अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया था।इस बीच कई ठिकानों पर छापेमारी कर इन अपराधियों तक पुलिस ने पहुंचने की कोशिश की।अंततः 4 साल बाद पुलिस को इस मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी। आखिरकार गोपालगंज पुलिस ने कुख्यात अपराधी रामशंकर यादव को उसके शागिर्द के साथ धार दबोचा। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here