254फाफामऊ विधान सभा का चुनावी घमासान। आज अपने विधान सभा क्षेत्र के चुनावी अभियान की समाप्ती पर 254फाफामऊ विधान सभा के मजबूत और जुझारू प्रत्यासी पंकज पांडेय जी,

0
233
  • 254फाफामऊ विधान सभा का चुनावी घमासान।
    आज अपने विधान सभा क्षेत्र के चुनावी अभियान की समाप्ती पर 254फाफामऊ विधान सभा के मजबूत और जुझारू प्रत्यासी पंकज पांडेय जी, अधिवक्ता इलाहाबाद हाईकोर्ट।
    व पूर्व छात्र नेता इलाहाबाद विश्वविद्यालय।
    जो अखिल भारतीय सोशलिस्ट पार्टी के प्रत्यासी हैं। हमारे बीच में बैठे हैं।
    हम इनसे जनता से जुड़ी कुछ समस्याओं को रखते हैं तथा इस क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं
    जो इन्होनें बड़ी ही बेबाकी से आम जनता के सामने अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि फाफामऊ विधानसभा क्षेत्र के अंदर उत्तर बेल्ट में जाइए देखिए कि ना तो लाइट है ना तो रोड बनाई गई है होलागढ़ ब्लाक में भी कई मामले ऐसे कई जगह है जहां भी यह समस्याएं बनी हुई है और उन्होंने कहा मैं हर घर में जाकर मैंने देखा और लोगों से मिला उन्होंने अपनी समस्या को बताया और मैंने वादा किया कि अगर मैं जीत लूंगा यहां से तो यहां की जनता की समस्याओं को निवारण के लिए मैं सदैव तत्पर रहूंगा । और उन्होंने कहा कि ना तो कोई अस्पताल में सुविधा है यदि कोई आदमी रात बीमार पड़ता है तो सीधा उसको इलाहाबाद ले जाना पड़ता है इतनी भी सुविधा नहीं है फाफामऊ विधानसभा क्षेत्र के अंदर इन सारे कामों को देखते हुए हमारी पार्टी निर्णय ले रही है कि अगर हम जीतेंगे इन चीजों पर फोकस किया जाएगा।
    अपने इन्टरव्यू के आखिरी में आम जनता को संबोधित करते हुए पंकज पांडेय जी ने आगामी 27फरवरी को अपने चुनाव चिन्ह ( गन्ना किसान)
    के सामने बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

।। फाफामऊ दहियावां से कमल शुक्ला के साथ संवाददाता राम शिरोमणि जी की रिपोर्ट NAC न्यूज़ प्रयागराज ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here